Adults Only Certificate To Ayushmann Khurrana Rakul Preet Movie Doctor G


अब 18 साल से ऊपर के दर्शक ही देख सकेंगे आयुष्मान खुराना की Doctor G, फिल्म को मिला 'ए' सर्टिफिकेशन

आयुष्मान की Doctor G को मिला ए सर्टिफिकेट

नई दिल्ली :

आयुष्मान खुराना और जंगली पिक्चर्स, जो बधाई हो और बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाते हैं, वह इस बार एक और एंटरटेनमेंट से भरपूर डॉक्टर जी यानी आयुष्मान खुराना के साथ वापस आ गए हैं. बता दें कि फ़िल्म का यह नाम अपने आप में एक शैली बन गया है. विक्की डोनर में स्पर्म डोनर होने से लेकर शुभ मंगल सावधान में इरेक्टाइल डिसफंक्शन से निपटने के लिए उनकी अवधारणा से प्रेरित फिल्मों के लिए जाना जाता है, उनकी फिल्में हालांकि, बोल्ड प्रकृति में हमेशा एक पारिवारिक मनोरंजन के रूप में सामने आई हैं. ऐसे में इस बार, उनकी अगली फिल्म, डॉक्टर जी, उन्हें एक मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा में एक पुरुष स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाते हुए दिखाता है. जिसके लिए मेकर्स को ए सर्टिफिकेशन हासिल हुआ है, यानी फिल्म को 18+ दर्शकों द्वारा देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें

आयुष्मान खुराना अभिनीत ‘डॉक्टर जी’ एक महत्वाकांक्षी ऑर्थोपेडिक सर्जन की यात्रा है, जो स्त्री रोग विभाग में प्रवेश करता है, एक ऐसे महिला प्रधान विभाग में एकमात्र पुरुष होने के नाते, इसमें फिट होने के लिए उसका संघर्ष फ़िल्म में देखने को मिलता है. महामारी के बाद दर्शकों, खास कर के युवा वयस्कों को प्रामाणिक, अनफिल्टर्ड, और बोल्ड कंटेंट के सौजन्य से ओटीटी प्लेटफार्मों से अवगत कराया गया है. जंगली पिक्चर्स और आयुष्मान खुराना ने फिल्म में बदलाव नहीं करने और ‘ए’ सर्टिफिकेशन लेने का एक सोचा-समझा फैसला किया है, जो एक ऐसी फिल्म प्रदान करने के हित में है, जो ज्यादा-हास्य और एक कथा में है जिसे उसके वास्तविक रूप में देखा जाना है.

जंगली पिक्चर्स की सीईओ अमृता पांडे कहती हैं, ‘फिल्म बोल्ड है, ज्यादा मनोरंजन वाली है, फिर भी रूढ़िवादिता को तोड़ती है, जैसा कि आयुष्मान खुराना की एक असल फिल्म से उम्मीद की जा सकती है.’

निदेशक अनुभूति कश्यप कहते हैं, ‘हाल ही में रिलीज हुई सभी एक्शन, थ्रिलर और फंतासी आधारित फिल्मों के बीच, डॉक्टर जी एक मजेदार कॉमेडी-ड्रामा है, जो अव्यवस्था तोड़ने वाली है और दर्शकों को एक ताज़ा अनुभव देगी. ट्रेलर को इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और यह फिल्म के दौरान मौजूद कॉमेडी और मनोरंजन की एक झलक मात्र है. मुझे खुशी है कि दर्शकों को पूरी फिल्म देखने को मिलेगी, जो लंबे समय तक उनके साथ रहेगी.’ अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.



Source link