Aishwarya Rai Latest Photos Viral In White Anarkali Suit Fangs Says Maharani Nandini – व्हाइट कलर के अनारकली शूट में ऐश्वर्या राय का राजसी अंदाज देख दीवाने हुए फैंस, बोले


व्हाइट कलर के अनारकली शूट में ऐश्वर्या राय का राजसी अंदाज देख दीवाने हुए फैंस, बोले- PS1 की महारानी नंदिनी

लेटेस्ट फोटो में अनारकली शूट में ऐश्वर्या राय की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बेहद खूबसूरत हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. इन दिनों वह अपनी नई फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं. लंबे समय बाद ऐश्वर्या राय कमबैक कर रही है. यह फिल्म साउथ के डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन है. ऐश्वर्या आए दिन स्पॉट होती रहती हैं और उनका लुक चर्चा का विषय बन जाता है. लेटेस्ट फोटो में वह अनारकली शूट में ऐश्वर्या की फोटो वायरल हो रही है, जिसमें ऐश्वर्या राय बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें

 इस लुक में ऐश्वर्या राय की कुल चार फोटो वायरल हो रही है. एक में वह कैमरे के लिए पोज दे रही हैं तो वहीं दूसरी में वह अपनी ड्रेस को फ्लॉन्ट कर रही हैं. जबकि तीसरे फोटो में वह पलके नीचे किए हुए हैं. फोटो में उनका भव्य राजसी अंदाज दिख रहा है. 

इस फोटो को देख कर फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म पीएस 1 में महारानी नंदिनी  याद आ रही हैं. फिल्म में महारानी नंदिनी के भव्य रोल में ऐश्वर्या नजर आने वाली हैं. उनके लुक की फिल्म में काफी  तारीफ हो रही है. 

ऐश्वर्या राय हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. व्हाइट लॉन्ग जैकेट और काले रंग की ट्राउजर पहने ऐश्वर्या हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.  सिंदूर लगाए और चेहरे पर प्यारी सी स्माइल लिए उनकी फोटो को काफी पसंद किया गया.  फैंस उनकी खूबसूरती पर आए दिन फिदा होते रहते हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय अगली बार मणिरत्नम की पीरियड ड्रामा फिल्म पोन्नियिन सेलवन में दिखाई देंगी. यह फिल्म जाने माने लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति के महाकाव्य काल के उपन्यास पर आधारित है. पांच खंडों वाले उपन्यास में पोन्नियिन सेलवन अरुलमोझी वर्मन की कहानी बताई गई है, जो बाद में राजराजा चोल I कहलाया.

राजा ने भारत के सबसे बड़े मंदिरों में से एक तंजावुर में सुंदर बृहदिश्वर मंदिर का निर्माण किया. इस फिल्म को संगीत दिया है ऑस्कर विनर एआर रहमान ने. यह फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

 





Source link