Bigg Boss 16 These Are 5 Flop Reason Of Bigg Boss Season 16


Bigg Boss 16: लाख कोशिशों के बाद भी दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर पा रहा बिग बॉस, इन 5 वजहों से हुआ फ्लॉप

लाख कोशिशों के बाद भी दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर पा रहा बिग बॉस

नई दिल्ली:

बिग बॉस को टीवी का चर्चित और विवादित रियलिटी शो कहा जाता है. इस शो का दर्शक हर साल इंतजार करते हैं. यही वजह है जो सलमान खान के इस शो के ज्यादातर सीजन को काफी पसंद किया गया है. इस साल बिग बॉस का 16वां सीजन है. लेकिन अपने बाकि 15 सीजन की तुलना में बिग बॉस 16 न तो दर्शकों का ठीक से मनोरंजन कर पा रहा है और न ही टीआरपी में कोई खास कमाल कर पाया है. इसके पीछे की वजह यह है कि बहुत से दर्शक बिग बॉस 16 को काफी बोरिंग बता रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको 5 कारणों से बताते हैं कि सलमान खान का यह शो दर्शकों के लिए क्यों बोरिंग हो चुका है. 

यह भी पढ़ें

किसी भी कंटेस्टेंट्स में नहीं कोई दम

सलमान खान और बिग बॉस लगातार इस शो के कंटेस्टेंट्स को कई मौके देते हैं कि वह अपने अंदर खेल और रणनीति में कुछ नयापन लेकर आए, लेकिन बिग बॉस 16 के 1-2 कंटेस्टेंट्स को छोड़ दिया जाए तो ऐसा कोई भी कंटेस्टेंट नहीं है, जिसके अंदर अपने तरीके से रणनीति और खेल चलाने का दम हो. 

खाने को लेकर झगड़ा

बिग बॉस के अन्य सीजन में दिखाया गया था कि घर के सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के लिए खाने और किचन के राशन के लिए झगड़ा करने के साथ टास्क भी करते थे. लेकिन सीजन 16 में बहुत कुछ अलग है. बिग बॉस 16 में भी कंटेस्टेंट्स खाने के लिए ही लड़ रहे हैं, लेकिन लग्जरी खाने के लिए. कोई चिकन के लिए लड़ता है तो कोई अपने मनपसंद खाने के लिए. जबकि बाकि सीजन में कंटेस्टेंट्स के पास काफी मुश्किलों से सामान्य खाना पहुंचता था. 

पिछले सीजन के कंटेस्टेंट्स की कॉपी

सलमान खान के शो में कई कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो बिग बॉस के अन्य सीजन के कंटेस्टेंट को कॉपी कर रहे हैं. यह वजह है जो कुछ कंटेस्टेंट्स या तो बहुत ज्यादा बोलते या फिर कुछ शांत रहते हैं. जिसके चलते दर्शकों को वह मसाला नहीं मिल रहा है. जिसकी वह उम्मीद कर रहे हैं. 

रियल दिखने कमजोर कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस एक ऐसा शो है, जिसमें कंटेस्टेंट्स अपने वास्तविक व्यक्तित्व को दर्शाते हैं. लेकिन बिग बॉस 16 में लगभग सभी कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं जो खुद की रियल इमेज बाहर लाने से बच रहे हैं. फिर चाहे टीना दत्ता हों, या फिर निमृत कौर. हर कोई अपनी इमेज को बचाने में लगा हुआ है. जिसके कारण वह शो में अपनी 100 % नहीं दे पा रहे हैं. 

       

कमजोर टास्क

जब से बिग बॉस 16 शुरू हुआ तब से एक-दो टास्क छोड़ दिए जाएं तो लगभग हर टास्क काफी कमजोर रहे हैं. इतना ही नहीं कई टास्क में खुद बिग बॉस भी हिस्सा ले चुके हैं, लेकिन टास्क में किसी भी तरह की जान नहीं दिख रही है. जो बिग बॉस के सीजन 16 को और कमजोर कर रही है. 

Featured Video Of The Day

CM नीतीश कुमार ने EWS फैसले का किया स्वागत, कहा- अब हो जाति आधारित जनगणना



Source link