Elon Musk Stunning Images Of Kissing Robots Wives Gone Viral Here Is What Is Truth


Elon Musk Robot Wives? ट्विटर के पूर्व सीईओ एलन मस्क हमेशा खबरों का हिस्सा बने रहते हैं. इस बार लाइमलाइट में आने की वजह ट्विटर या उनका कोई ट्वीट नहीं है. बल्कि वे इस बार चर्चा में इसलिए आएं हैं क्योकि वे चार अलग-अलग फोटो में रोबोट को किश करते हुए नजर आएं हैं. दरअसल, एलन मस्क की कंपनी टेस्ला ने अपना पहला रोबोट optimus जैसे ही लोगों को दिखाया तो उसके कुछ ही देर बार इंटरनेट पर ये तस्वीरें वायरल होने लगी. इसे देखकर लोगों को लगा कि ये एलन मस्क की अलग-अलग रोबोट्स वाइफ्स हैं. हालांकि इन तस्वीरों की सच्चाई कुछ और ही है. 

ये है सच्चाई

दरअसल, इन तस्वीरों को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टूल की मदद से बनाया गया है और इन्हें ट्विटर पर Daniel Mavern नाम के यूजर ने शेयर किया है. Daniel ने ट्वीट कर लिखा कि एलन मस्क ने फ्यूचर वाइफ्स की घोषणा कर दी है. ये पहली फीमेल रोबोट है जिसे एलन मस्क ने खास अपनी इमेजिनेशन के हिसाब से बनाया है. इस तरह के व्यक्तित्व और विशेषता वाली महिला मिलना मुश्किल है क्योकि ऐसा कोई भी व्यक्ति धरती पर नहीं है जिसमें सभी गुण पाए जाते हों. ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा कि Catnilla रोबोट सोलर एनर्जी से चार्ज होती है और इसमें इंसानो की तरह फीलिंग्स के लिए सेंसर्स लगे हुए हैं. 

अंत में Daniel Mavern ने लिखा कि ये पोस्ट एआई के खतरों को स्पष्ट करने के लिए है, खासकर टेस्ला कंपनी द्वारा पहला एकीकृत रोबोट “ऑप्टिमस” जारी करने के बाद. यानि ये तस्वीरें AI से बनाई गई हैं और एलन मस्क के पास कोई रोबोट वाइफ्स नहीं हैं.

हाल ही में छोड़ा है सीईओ पद 

एलन मस्क ने लिंडा याकारिनो को कम्पनी का नया सीईओ बनाया है. मस्क ट्विटर से पूरी तरह बाहर नहीं हुए हैं. वे अभी भी कंपनी के प्रोडक्ट मैनेजमेंट का हिस्सा रहेंगे. लिंडा याकारिनो इससे पहले NBC यूनिवर्सल के साथ जुड़ी हुई थी. वे ट्विटर की पहली महिला सीईओ हैं. इससे पहले ये जिम्मेदारी मस्क, पराग अग्रवाल, डोर्सी समेत अन्य लोगों ने संभाली थी.

यह भी पढ़ें: पहले WhatsApp पर वीडियो लाइक करने का दिया पार्ट टाइम काम, फिर इस तरह कर ली लाखों की ठगी





Source link