Gulshan Grover Publicly Took The Name Of The Person Who Is Not Allowing Senior Actors To Work In Bollywood


गुलशन ग्रोवर ने सरेआम लिया उस शख्स का नाम जो सीनियर एक्टर्स को बॉलीवुड में नहीं करने दे रहा काम

गुलशन ग्रोवर ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली:

गुलशन ग्रोवर को बॉलीवुड का बैडमैन भी कहा जाता है. बॉलीवुड में केसरिया विलायती और इसी तरह के कई यादगार किरदार निभा चुके एक्टर गुलशन ग्रोवर को अपनी बेबाकी के लिए भी पहचाना जाता है. गुलशन ग्रोवर की शॉर्ट फिल्म ‘बज गई सीटी’ में नजर आए हैं. लेकिन गुलशन ग्रोवर ने फिल्म इंडस्ट्री में सीनियर एक्टर्स को काम न मिलने की वजह का तो खुलासा किया ही, उसके साथ ही उस शख्स का नाम भी लिया जो इन एक्टर्स की राह में काम न मिलने के लिए रोड़े अटका रहा है. 

यह भी पढ़ें

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में गुलशन ग्रोवर ने बताया, ‘जब मुझे यह शॉर्ट फिल्म ऑफर हुई तो इसे कहीं न कहीं खुद से जुड़ा पाया क्योंकि यह एक ऐसे चोर की कहानी थी जिसकी उम्र ढल रही है. हो क्या रहा है कि जो लोग अब जवान नहीं रहे वह कई प्रोफेशंस में इस तरह की परेशानियों का सामना कर रहे हैं. इसलिए मुझे यह एकदम सही चॉयस लगी.’

गुलशन ग्रोवर ने इस बात पर भी रोशनी डाली की सीनियर एक्टर्स को मनोरंजन उद्योग में पहले जैसा काम नहीं मिल रहा है. उन्होंने कहा, ‘फिल्म उद्योग में भी, एक रुझान है. अनुपम खेर ने मुझे बताया कि कई प्रोडक्शन हाउसेस  और कास्टिंग डायरेक्टर खास तौर पर मुकेश छाबड़ा ने ऐसे लोगों को नहीं लेने का फैसला लिया है जो इंडस्ट्री में लंबे समय से काम कर रहे हैं. सिर्फ इसलिए कि हम लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं, किसी को लग रहा है कि किसी व्यक्ति की क्षमता कम हो गई है, तो आप शॉर्ट टर्म गेनर हैं.’ हालांकि उन्होंने माना कि वह जॉनर को चेंज करते रहे जिसकी वजह से उन्हें इस तरह के हालात का सामना नहीं करना पड़ा.

शाहरुख खान और गौरी खान बच्‍चों के साथ आए नजर

  



Source link