Kahani Rubberband Ki Trailer Created A New Record In Just 8 Days The Team Celebrated By Cutting The Cake


'कहानी रबरबैंड की' के ट्रेलर ने 8 दिनों में ही बनाया नया रिकॉर्ड, टीम ने केक काट मनाया जश्न

‘कहानी रबरबैंड की’ के ट्रेलर ने 8 दिनों में ही बनाया नया रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

महिला डायरेक्टर सारिका संजोत की 14 अक्टूबर को रिलीज हो रही सोशल कॉमेडी फिल्म “कहानी रबरबैंड की” के ट्रेलर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. ससुराल सिमर का फेम एक्टर मनीष रायसिंघन, बालिका वधू फेम अदाकारा अविका गोर, गौरव गेरा स्टारर फ़िल्म के ट्रेलर ने 21 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. इस खुशी के अवसर पर मुंबई के रहेजा क्लासिक क्लब में केक कटिंग का एक शानदार फंक्शन रखा गया. इस अवसर पर मनीष रायसिंघन, डायरेक्टर सारिका संजोत, संगीतकार मीत ब्रदर्स, गौरव गेरा, सिंगर अल्तमश फरीदी ,श्याम लाल , मिनाक्षी सेठी ,राजेश जैस ,रोमिल चौधरी , ब्राइट आउटडोर के योगेश लखानी , हरलीन कौर सहित फ़िल्म से जुड़ी पूरी टीम मौजूद थी.

यह भी पढ़ें

इस इवेंट में डायरेक्टर सारिका संजोत काफी उत्साहित नजर आईं और उन्होंने म्युज़िक डायरेक्टर मीत ब्रदर्स सहित सभी कलाकारों का दिल से शुक्रिया अदा किया कि सभी मेरी इस फ़िल्म का हिस्सा बने. संगीतकार मीत ब्रदर्स ने लेखिका और निर्देशिका सारिका संजोत के पैशन की प्रशंसा करते हुए कहा कि कहानी रबरबैंड की आंख खोलने वाली फ़िल्म है. सारिका ने हमें जिस तरह फ़िल्म की कहानी सुनाई थी हमें लगा था कि फ़िल्म बेहतरीन बनेगी. आज इसके ट्रेलर को 21 मिलियन लोगों द्वारा देखना कोई साधारण बात नहीं है. फ़िल्म के गाने कहानी को आगे बढाते हैं. अल्तमश फरीदी ने बड़ी प्यारी आवाज़ में गीत गाया है.

टीवी जगत से फ़िल्म जगत में इंटर कर रहे मनीष रायसिंघन ने कहा कि मैं आयुष्मान खुराना का फैन हूँ. जिस तरह का सिनेमा वह करते हैं, हंसी मजाक में समाज के सीरियस ईशु को छू लेते हैं, यह फ़िल्म भी उसी तरह की है. कंडोम को लेकर समाज मे आज भी सोच पहले जैसी है. आज भी काली पॉलीथिन में कंडोम दिया जाता है. जनसंख्या और कई बीमारी से बचाने वाले कंडोम को मांगने वाले को छिछोरा कहा जाता है. यह क्या विडंबना है. यह पूरी फिल्म दरअसल मीम है. ट्रेलर को लेकर हमें काफी कॉम्पलिमेंट और अच्छे अच्छे कमेंट्स मिल रहे हैं.

मनीष रायसिंघन ने आगे बताया कि प्रतीक गांधी के साथ काम करके हमें काफी कुछ सीखने को मिला. मैंने ही अविका गोर को फोन किया और इस फ़िल्म के बारे में उससे बताया तो उसने कहा कि तुमने अगर कहानी सुनली है तो फिर मेरी तरफ से ओके है और इस तरह अविका भी इस फ़िल्म का हिस्सा बनी.

डायरेक्टर सारिका संजोत ने कहा कि यह मेरी पहली फ़िल्म है और सभी कलाकारों और टेक्नीशियन ने मेरा पूरा साथ दिया. ट्रेलर देखकर मनीष की तुलना सुशांत सिंह राजपूत से की जा रही है. वाराणसी में चिलचिलाती गर्मी में बेहोश हो हो कर हम सब ने इसकी शूटिंग की है. उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे और कंडोम को लेकर जो समाज में सिचुएशन है उसमें बदलाव आएगा.

यह जबरदस्त कॉमेडी फ़िल्म उस दुकानदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रबरबैंड के नाम से कंडोम बेचता है. एक मनोरंजक मसाला एंटरटेनर के माध्यम से यह सोशल ड्रामा दर्शकों को भी शिक्षित करने का वादा करती है. “कहानी रबरबैंड की” का निर्माण मून हाउस प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है. मीत ब्रदर्स ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है, जबकि फारूख मिस्त्री सिनेमेटोग्राफर हैं. फिल्म के गाने में जाने-माने सिंगर्स कुणाल गांजावाला, हरगुन कौर और गीत सागर की खूबसूरत आवाजें सुनी जा सकती हैं. फिल्म 14 अक्टूबर को पीवीआर सिनेमा पूरे भारत में रिलीज कर रहा है.

अनन्या, शनाया और बाकी स्टार्स ने बिग बी को खास अंदाज में किया बर्थडे विश



Source link