Krishnakant Goswami Who Played Khali Bali In Tv Show Shaktimaan Complete Look Has Changed See Latest Photo


शक्तिमान के खली-बली से लेकर ‘विक्राल गबराल’ में गबरू, और ‘गुटुर गु’ में पप्पू महाराज तक हर रोल में जंचे कृष्णकांत गोस्वामी 

शक्तिमान के खली-बली यानी कृष्णकांत गोस्वामी ने इंडस्ट्री में पूरे किए दो दशक

नई दिल्ली :

भटकने वाले सभी लोग खो नहीं जाते हैं, यह एक ऐसा वाक्यांश है जो दुनिया भर के कई पेशेवरों के लिए सच है. इसका मतलब है कि कुछ व्यक्तियों ने कुछ के साथ शुरुआत की और फिर वे चीजें करना समाप्त कर दिया जो वे चाहते थे और प्यार करते थे. हालांकि, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अलग-अलग जगहों और करियर में भटके बिना यह महसूस करते हैं कि वे जीवन में बहुत जल्दी क्या चाहते हैं. एक ऐसे ही एक्टर हैं कृष्णकांत goswami , जिन्हें के के गोस्वामी के नाम से अधिक जाना जाता है. के के गोस्वामी की सफलता की यात्रा उनके लिए आसान नहीं थी.

 उनका जन्म एक मध्यमवर्गीय व्यवसायी पिता के यहां हुआ था, लेकिन कला के प्रति उनके प्रेम और विभिन्न किरदारों को निभाने के कारण उन्होंने कम उम्र में ही सिनेमा और कला की दुनिया में प्रवेश कर लिया था.  1997 में, उन्होंने लोकप्रिय बच्चों के टीवी शो शक्तिमान में खली – बाली की दोहरी भूमिका निभाई और वहीं से उनके लिए उद्योग में राहें बनती चली गई. तब से के के गोस्वामी को फिल्मों और टीवी शो में अपने करियर में विभिन्न भूमिकाएं निभाने का अवसर मिला, जहां एक बौने अभिनेता के रूप में भी, उन्होंने और से अलग प्रोजेक्ट्स में काम किया. 

 इन किरदारों को निभाने और खुद को बेहतरीन तरीके से व्यक्त करने में उनका उत्साह, चाहे वह विक्राल गबराल में गबरू के रूप में हो या सब टीवी के गुटुर गु में पप्पू महाराज के रोल में, उन्होंने साबित कर दिया कि वह अपने करियर में सभी सफलताओं के हकदार क्यों हैं.  भूत अंकल, और पप्पू पास हो गया, हम लेंगे संकल्प मेक इन इंडिया का और राम सिंह चार्ली जैसी फिल्मों में भी एक अभिनेता के रूप में अपनी उत्कृष्ट प्रदर्शन किया.

 के के गोस्वामी ने कहा, “मनोरंजन की दुनिया को दो दशक से अधिक समय देने के बाद भी, मुझे लगता है कि मैं एक फ्रेशर हूं क्योंकि मैं अपने हर प्रोजेक्ट के साथ हर दिन कुछ नया सीख रहा हूं.”

 





Source link