Nayanthara And Vignesh Shivan Become Parents After 4 Months Of Marriage Now Health Ministry Will Investigate – शादी के 4 महीने बाद माता


शादी के 4 महीने बाद माता- पिता बनें नयनतारा और विग्नेश शिवन, अब स्वास्थ्य मंत्रालय करेगी जांच 

शादी के 4 महीने बाद माता- पिता बनें नयनतारा और विग्नेश शिवन

नई दिल्ली :

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन ने हाल ही में सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे जुड़वा बच्चों का स्वागत किया और फैंस के साथ खुश खबरी शेयर की. इस खबर के बाद लोग सोच में पड़ गए. कपल ने चार महीने पहले ही शादी की थी. इसे लेकर सोशल मीडिया पर सवाल जवाब किए जा रहे हैं. लोग इन बच्चों को लेकर सवाल उठा रहे हैं. लोग जानना चाहते हैं कि क्या नयनतारा और विग्नेश ने बच्चे गोद लिए हैं या फिर सरोगेसी से पैरेंट्स बने हैं?  

यह भी पढ़ें

दरअसल सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि वे सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने हैं. कई लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्होंने शादी से पहले ही बच्चों की प्लानिंग कर ली थी. वहीं कई लोग सरोगेसी को लेकर कानून पर चर्चा कर रहे हैं. एक्सपर्ट्स का कहना है कि कुछ विशेष मामलों के अलावा जनवरी 2022 से देश में सरोगेसी गैरकानूनी करार दिया गया है. फिर नयनतारा और विग्नेश ने नियमों का उलंघन किया है. 

स्वास्थ्य मंत्रालय करेगी जांच

इस मामले में सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एमए सुब्रमण्यम ने कहा, इस मामले में जांच की जाएगी और कपल से जवाब तलब भी की जाएगी. यह बड़ा मुद्दा है. जहां नयनतारा और विग्नेश के लिए कहा जा रहा है कि वो सरोगेसी से पैरेंट्स बने हैं, लेकिन कपल ने अभी तक इस पर कोई बयान नहीं दिया है. विग्नेश ने 9 अक्टूबर की रात सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जुड़वां बच्चों के पिता बनने की खुशखबरी दी थी. उन्होंने नयनतारा और दोनों जुड़वां बच्चों की पहली झलक के साथ तस्वीर शेयर की थी. कई लोगों ने उन्हें बधाई दी तो वहीं इसके बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गया. 

नयनतारा और विग्नेश शिवन की कुछ ऐसी है लव स्टोरी 

नयनतारा और विग्नेश ने काफी समय रिलेशन में रहने के बाद जून 2022 में शादी की थी. उनकी शादी में शाहरुख खान और बोनी कपूर समेत रजनीकांत व साउथ की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. नयनतारा और विग्नेश शिवन कई साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. यह साउथ की चर्चित शादियों में से एक थी. 

 



Source link