Richa Chadha Ali Fazal Wedding Guests Will Get Entry With Phone With This Condition Fans Said Best Decision – इस शर्त के साथ ऋचा-अली की शादी में फोन के साथ मिलेगी मेहमानों को एंट्री, लोग बोले


इस शर्त के साथ ऋचा-अली की शादी में फोन के साथ मिलेगी मेहमानों को एंट्री, लोग बोले- ये हुई ना बात !

शादी में फोन ले जाना है तो माननी होगी ऋचा-अली की ये शर्त

नई दिल्ली :

जल्द ही शादी करने जा रहे फुकरे की भोली पंजाबन ऋचा चड्ढा और मिर्जापुर के गुड्डू भैया अली फजल की शादी के कार्ड ने सबको हैरान करके रख दिया था. इसी से इशारा मिल गया था कि यह शादी कुछ अनोखी होने वाली है. अब मजेदार यह है कि शादी के अनोखे कार्ड के बाद खबर आ रही है कि यह जोड़ा इकोफ्रेंडली शादी करने जा रहा है. गौरतलब है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल एक ऐसे कपल हैं, जो पारंपरिक कुछ भी करना पसंद नहीं करते हैं और हमेशा कुछ अलग करने में यकीन रखते हैं. ऐसे में शादी को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है.

यह भी पढ़ें

नहीं अपनाएंगे ‘नो फोन पॉलिसी’

बता दें, ऋचा चड्ढा और अली फजल ने फैसला लिया है कि वे अपनी शादी में ‘नो फोन पॉलिसी’ को नहीं अपनाएंगे. इसका कारण यह है कि वे चाहते हैं कि फंक्शन्स का मूड मजेदार हो और उनके मेहमान ज्यादा से ज्यादा आराम से रहें और अच्छा समय बिताएं. उनके निमंत्रण में कहा गया है कि, “अपने फोन छोड़ो और आनंद लो. इस पल को कैमरे में कैद करने की चिंता न करें. इसे वास्तविक समय में कैप्चर करें”. कपल की मानें तो जब लोग अपने आप पर प्रतिबंध नहीं लगाते हैं तो वे अधिक सहजता से रह सकते हैं. वे चाहते हैं कि लोगों के पास उनके फोन हों, और वे शादी को भी एन्जॉय करें.

इस दिन है ऋचा-अली की शादी 

ऋचा और अली के इस फैसले को सुन फैन्स भी बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि बाकी सितारों की तरह इनका कोई ड्रामा नहीं हैं. खबरों के मुताबिक, ऋचा चड्ढा और अली फजल 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों एक्टर अपने खास दिन को और भी ज्यादा स्पेशल बनाने की तैयारियों में लगे हुए हैं. सोर्सेज की मानें तो ऋचा की शादी के गहने बीकानेर के एक 175 साल पुराने ज्वैलर परिवार द्वारा तैयार किया जा रहा है. 

VIDEO:Watch: रणबीर कपूर के साथ सेल्‍फी लेते वक्‍त गिरे फैंस, उठाने के लिए आगे आए अभिनेता



Source link