Richa Chadha Came In Trouble For Gulwan FWICE Appealed To The Government To Take Strict Action Against The Actress


गुलवान को लेकर ऋचा चड्ढा आईं मुश्लिकों में, फिल्मी फेडरेशन ने की सरकार से एक्ट्रेस के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की अपील

गुलवान को लेकर ऋचा चड्ढा आईं मुश्लिकों में

नई दिल्ली:

गुलवान को लेकर भारतीय सेना पर कमेंट करना बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को काफी भारी पड़ गया है. उनकी हर तरफ आलोचना हो रही है. आम लोग से लेकर फिल्मी सितारे भी ऋचा चड्ढा की कमेंट की जमकर आलोचना कर रहा है. लेकिन अब अभिनेत्री की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ती जा रही हैं.  ऋचा चड्ढा को अब फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. फेडरेशन ने उनके ट्वीट को ‘काफी गैर-जिम्मेदाराना’ करार दिया। 

यह भी पढ़ें

इस फिल्मी बॉडी ने ऋचा के ट्वीट की निंदा की है. इतना ही नहीं FWICE ने महाराष्ट्र सरकार से अभिनेत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार FWICE ने अपने बयान में कहा है कि उन्होंने गलवान में शहीद सैनिकों का अपमान किया है. फेडरेशन ने फुकरे अभिनेत्री से तुरंत और बिना शर्त माफी मांगने को कहा है. बयान में कहा, ‘मामले के मद्देनजर, हम अभिनेत्री ऋचा चड्ढा से तत्काल बिना शर्त माफी की मांग करते हैं. हम फिल्म इंडस्ट्री की सभी संस्थाओं से भी अपील करते हैं कि वे आगे आएं और उनके इस कमेंट की निंदा करें, जिसने न केवल सेना के जवानों की भावनाओं को, बल्कि भारतीय को भी ठेस पहुंचाई है. और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करें.

       

FWICE ने महाराष्ट्र सरकार के साथ-साथ पुलिस अधिकारियों से भी बयान पर ‘उचित संज्ञान’ लेने और ‘ऋचा के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई शुरू करने’ की अपील की है. आपको बता दें कि मंगलवार को उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने कहा था कि भारतीय सेना POK को वापस लेने के लिए तैयार है और उसे सिर्फ सरकार के आदेश का इंतजार है. इसी बयान को कोट करते हुए अभिनेत्री ने ट्विटर पर लिखा….’गलवान हाय कह रहा है’… सोशल मीडिया की दुनिया में काफी मुखर रहने वाली ऋचा चड्ढा को अंदाजा तक नहीं था कि लोग उनकी क्या गत बनाएंगे. वरना शायद वह इस तरह का ट्वीट करने से पहले हजार बार सोचतीं. सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा की इस पोस्ट को देखते ही लोग भड़क उठे. कइयों ने उनके इस पोस्ट को “शर्मनाक और अपमानजनक” बताया. काफी विरोध के बाद को न केवल अपनी ट्वीट डिलीट करना पड़ा बल्कि ऐसे ट्वीट के लिए उन्होंने सभी लोगों से माफी मांगी. 

Featured Video Of The Day

गुजरात चुनाव : अमित शाह बोले – 2002 में दंगाइयों को सबक सिखाने के बाद गुजरात में स्‍थायी शांति 



Source link