Salman Khan Afraid Of Losing Popularity In Bollywood Said Wants To Work With South Industry – फिल्मों में घटती लोकप्रियता को देख घबरा गए हैं सलमान खान? बोले


फिल्मों में घटती लोकप्रियता को देख घबरा गए हैं सलमान खान? बोले- लोग हॉलीवुड जाना चाहते हैं लेकिन मैं...

सलमान खान फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं. जहां एक तरफ एक्टर बिग बॉस 16 की होस्टिंग को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं वे अपनी साउथ फिल्मों में डेब्यू को लेकर भी खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं. सलमान खान जल्द ही चिरंजीवी के साथ फिल्म ‘गॉडफादर’ में दिखाई देने वाले हैं, जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में दो सुपरस्टार को एक साथ देखने के लिए फैन्स बहुत एक्साइटेड हैं. बता दें यह फिल्म सलमान खान की साउथ में डेब्यू फिल्म है. सलमान साउथ में अपने डेब्यू से खुश हैं और हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कहा, जिसे सुन लोग कयास लगाने लगे हैं कि कहीं एक्टर ने बॉलीवुड छोड़ने का मन तो नहीं बना लिया. 

यह भी पढ़ें

सलमान खान और चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ 5 अक्टूबर को दुनियाभर में रिलीज हो रही है. ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है, जिसे देख लग रहा है कि सलमान ने भी शायद साउथ की तरफ रुख करने का पूरा मन बना लिया है. साथ ही वे हॉलीवुड की तरफ रुख कर रहे सितारों को ताना देते हुए भी नजर आए. बता दें, सलमान फिलहाल बॉलीवुड छोड़ने के मूड में तो नहीं है, लेकिन साउथ से मिल रहे प्यार ने उन्हें इम्प्रेस जरूर किया है. अपने प्रति वहां के लोगों का प्यार देख एक्टर खुशी से फूले नहीं समा रहे. ट्रेलर लॉन्च में सलमान ने बताया कि वे साउथ की फिल्मों में काम करना चाहते हैं. 

सलमान खान ने कहा, “देखिए, लोग हॉलीवुड जाना चाहते हैं, मैं साउथ जाना चाहता हूं. बात ये है कि अगर हम सब साथ काम करना शुरू कर देंगे, तो सोचिए कितने ज्यादा नंबर में लोग हमारे पास आएंगे. लोग नॉर्थ में भी देखेंगे, साउथ में भी देखेंगे. सब के पास थियेटर्स हैं. फैंस जाएंगे मुझे देखेंगे. मेरे फैंस चिरंजीवी के फैंस बन जाएंगे.  इनके फैंस मेरे बन जाएंगे. इससे सब आगे बढ़ेंगे, और सिर्फ आगे ही बढ़ेंगे. ये नंबर्स बहुत बड़े हो जाएंगे. फिर लोग 300-400 करोड़ की बातें यूं ही करेंगे. और ऐसा ही रहा तो 300-400 क्या हम 3000-4000 करोड़ का भी आंकड़ा पार कर लेंगे”. सलमान ने आगे कहा, “सलमान ने कहा कि नॉर्थ बेल्ट में लोग साउथ एक्टर्स को इतना एक्सेप्ट कर रहे हैं, जितना बॉलीवुड के ही एक्टर को नहीं कर रहे हैं. वे साउथ के एक्टर्स को खना पसंद करते हैं. तो हमें इस बैरियर को तोड़ना होगा और साथ मिलकर काम करना होगा”. 

ये भी देखें: 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में आशा पारेख को मिला दादा साहेब फालके अवार्ड



Source link