Singer Actress Raageshwari Complete Look Has Changed Photo Viral Fans Shocked


रातोंरात बदल गई थी इस मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस की जिंदगी, छोड़ना पड़ा था बॉलीवुड, अब लंदन में जी रही है ऐसी लाइफ

रातोंरात बदल गई थी इस मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस की लाइफ

नई दिल्ली :

90 के दशक में रागेश्वरी लूंबा (Raageshwari Loomba) फिल्मों और सिंगिंग की दुनिया में काफी एक्टिव थीं. बेहद खूबसूरत रागेश्वरी कई फिल्मों में भी दिखीं. वह सैफ अली खान और सुनील शेट्टी जैसे स्टाई की हीरोइन भी रही. यंगस्टर्स उनके सिंगिंग और एक्टिंग के दीवाने थे. बचपन में रागेश्वरी अपने दोस्तों के बीच ‘राग्ज़’ नाम से मशहूर थीं. रागेश्वरी को शोबिज और ग्लैमर इंडस्ट्री बचपन से आकर्षित करती थी औऱ उन्होंने छोटी उम्र से मॉडलिंग शुरू कर दी थी. 22 साल की उम्र में रागेश्वरी का पहला एल्बम ‘दुल्हनिया’ रिलीज़ हुआ था, जिसमें उन्होंने खुद एक्टिंग भी की थी. इससे वह रातों रात स्टार बन गईं.

यह भी पढ़ें

उनकी पहली फिल्म आखें थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी. वह मैं खिलाड़ी तु अनाड़ी में अक्षय कुमार की बहन और सैफ अली खान की हीरोइन के रोल में दिखी. उनकी खूबसूरती और क्यूटनेस को इस फिल्म में खूब पसंद किया गया. 

राग के साथ हुआ था ये हादसा 

90 के दशक की सबसे पॉपुलर पॉप स्टार थीं. रागेश्वरी अपनी सफलता को एन्जॉय कर रही थीं और अपने कॉन्सर्ट के लिए देश-विदेश में ट्रेवल कर रही थीं. वे अपने करियर के चरम पर थी तभी उन्हें पैरालिसिस अटैक पड़ा. इस स्थिति में व्यक्ति के चेहरे की एक तरफ की मांसपेशियां अस्थाई रूप से कमजोर हो जाती हैं. इसके बाद उनकी दुनिया बदल गई. 

एक दिन अचानक वह उठी और अपने चेहरे में बदलाव महसूस किया. डॉ. ने बताया कि उनके चेहरे और चेस्ट का आधा हिस्सा सुन्न हो गया है. वह बात करने की स्थिति में नहीं थीं. थेरेपी और योगा करने लगीं और इलाज से वह ठीक हुईं. रागेश्वरी ठीक तो हुईं लेकिन गाना छुट गया. 

 2012 में रागेश्वरी लूंबा ने  सुधांशु स्वरुप से शादी की. उनके पेरेट्स ने उन्हें पसंद किया था. सुधांशु पेशे से एक वकील हैं औऱ  लंदन में रहते हैं. शादी के 4 साल वह मां बनीं. वह बेहद खुश हैं. सोशल मीडिया पर रागेश्वरी फैंस से जुड़ी हुई हैं और लेटेस्ट फोटो शेयर करती रहती हैं. वह अभी भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं. 

 

कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और अन्य सेलेब्स ने रेड कार्पेट पर दिखाया जलवा





Source link