These Two Cute Kids Seen In The Photo Are Popular Star Kid Can You Recognise


फोटो में दिख रहे इन दोनों क्यूट बच्चों का जलवा किसी स्टार से नहीं है कम, बॉलीवुड के दो बड़े खानदानों से है संबंध, पहचाना?

फोटो में दिख रहे इन दोनों क्यूट बच्चों का जलवा किसी स्टार से नहीं है कम

नई दिल्ली :

Celeb Photo Challenge : फोटो में दिख रहे ये दोनों प्यारे बच्चे बेहद स्पेशल हैं. ये बॉलीवुड  सुपरस्टार्स के परिवार से हैं. इनके परिवार ने फिल्म इंडस्ट्री को बहुत कुछ दिया है. दोनों सुपरस्टार्स की नाती और नातिन हैं. इनके नाना नानी, दादा – दादी, मामा-मामी बड़े स्टार्स हैं. फिल्म इंडस्ट्री और बिजनेस में इनके परिवार का नाम है. आपको क्लू दे देते हैं, ये दोनों बॉलीवुड के शो मैन कहे जाने वाले राजकपूर के परिवार से संबंधित है, वहीं बच्चन खानदान से भी इनका रिश्ता है. दोनों बड़े होकर काफी ग्लैमरस दिखते हैं. फोटो में दिख रहा लड़का बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा है तो वहीं फोटो में दिख रही इस बच्ची का जलवा भी किसी स्टार से कम नहीं है.

यह भी पढ़ें

अब तक शायद आपने इन दोनों को पहचान लिया होगा और नहीं पहचाना तो हम आपको बता दे ये दोनों राजकपूर की बेटी रितुनंदा की पोते पोती हैं. जीहां यह नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा हैं. नव्या और अगस्त्य के नाना अमिताभ बच्चन है. वहीं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन उनके मामा –मामी हैं.

यह फोटो नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है. नव्या इस थ्रोबैक तस्वीर में बहुत प्यारी लग रही हैं. उन्होंने टोमैटो रेड कलर का स्वेटर पहना है. वहीं उनके भाई इस फोटो में व्हाइट टीशर्ट में नजर आ रहे हैं. यह फोटो उन्होंने भाई अगस्त्य के जन्मदिन पर शेयर की थी. नव्या नवेली नंदा अपने भाई अगस्त्य नंदा के साथ प्यारा रिलेशन शेयर करती हैं. अपने छोटे भाई के 21वें जन्मदिन पर उन्होंने बचपन की फोटो शेयर करते हुए विश किया. 

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा, प्रोजेक्ट नवेली की संस्थापक और आरा हेल्थ की को- फाउंडर हैं. दूसरी ओर, अगस्त्य, सुहाना खान और खुशी कपूर के साथ जोया अख्तर की द आर्चीज से डेब्यू करने वाले हैं.  

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे

Featured Video Of The Day

क्या हिमाचल में कांग्रेस दे पाएगी 1 लाख सरकारी नौकरी और पुरानी पेंशन, देखिए सौरभ शुक्ला की रिपोर्ट





Source link